Tuesday, August 28, 2018

4. मेरे जिनवरों.

कषाय से थक हार कर
आया तेरे पास मैं भगवन..
विषयो से थक हार कर...

हाथ देके तूने अपना चलना सिखाया था ना,
दरिया है ये गेहेरा, पार करा देना,
प्रभु! मैं तेरा बच्चा, तू पक्का और मैं कच्चा,
संसार है मुश्किल, पार करा देना,
कर्मो को मेरे दूर करो, जिनवरों.. (2)

बाँधे जो कर्म जल्दी, छूटते नहीं है,
बंधन ऐसे है जो, टूटते नहीं है, (2)
ऐसी सगाई कर दो, दोषों की सफाई कर दो,
दरिया है ये गेहेरा, पार करा देना...
प्रभु! मैं तेरा बच्चा, तू पक्का और मैं कच्चा,
संसार है मुश्किल, पार करा देना,
कर्मो को मेरे दूर करो, जिनवरों.. (2)

मेरे जिनवरों...
बरसे जो कृपा फिर से...
मेरे जिनवरों...
दया का हाथ हो जो सिर पे...
आपके पाओं तले,
मेरी दुआ चले,
दुआ मेरी चलें...

हाथ देके तूने अपना चलना सिखाया था ना,
दरिया है ये गेहेरा, पार करा देना,
प्रभु! मैं तेरा बच्चा, तू पक्का और मैं कच्चा,
संसार है मुश्किल, पार करा देना,
कर्मो को मेरे दूर करो, जिनवरों.. (2)

कषाय से थक हार कर
आया तेरे पास मैं भगवन..
विषयो से थक हार कर...

1 comment:

Shaili said...

U will definitely get 'Tathastu' from Jinvars.